एमबीएम न्यूज़/ हमीरपुर

सुजानपुर हमीरपुर सड़क मार्ग पर कुटेडा स्कूल के परिसर में लगा पापुलर का भारी पेड़ गिरने से इस संपर्क मार्ग पर आधा घंटा के लिए छोटी-बड़ी गाड़ियों की आवाजाही नहीं हुई। यह घटना दोपहर बाद  घटी। पेड़ गिरने से किसी प्रकार का कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। पापुलर के पेड़ के गिरने से बिजली विभाग का एक खंभा व मेन लाइन की तारें भी टूट गई। पेड़ गिरने व बिजली के खंभे के गिरने की सूचना जैसे ही लोक निर्माण विभाग व बिजली विभाग के कर्मचारियों को मिली वे तुरंत मौके पर अपनी टीम को लेकर वहां पहुंचे।

पेड़ गिराने से लगा लंबा जाम

लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने सड़क मार्ग पर गिरे हुए पेड़ को काटकर किनारे कर दिया। वहीं बिजली विभाग के कर्मचारियों ने गिरे हुए बिजली के खंभे  के स्थान पर गड्ढा करके वहां पर बिजली का खंभा खड़ा करने के साथ-साथ टूटी हुई बिजली की तारों को भी जोड़ने का कार्य तुरंत आरंभ कर दिया।

ताकि किसी को भी बिजली संबंधित समस्या ना हो। उधर जब इस बारे लोक निर्माण विभाग सुजानपुर के सहायक अभियंता आरपी सकलानी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सुजानपुर हमीरपुर सड़क मार्ग पर पॉपुलर का पेड़ गिरने से सुजानपुर हमीरपुर सड़क मार्ग करीब आधा घंटा बंद रहा ।  

Share.

About Author

Leave A Reply