एमबीएम न्यूज़/ हमीरपुर 

एसएफआई सुजानपुर इकाई द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। जिसके अंदर कैंपस प्रधान दीक्षा बिष्ट, उप प्रधान रजत व मुनीश, अंकुश, रशु, सौरभ, रुचि, नेहा, प्रियंका, रितिका, बबिता, सविता नेहा, अनु, अर्पित, संजीव, मुनीश व अन्य छात्र मौजूद रहे। धरने की मुख्य मांगे यह थीं कि कुछ दिनों से बसों के अंदर जो ओवरलोडिंग बंद कर दी गयी है। उसकी वज़ह से तमाम छात्रों को एवं आम जनता को अनेक प्रकार की परेशानीयों से झूझना पड़ रहा है।

धरना प्रदर्शन करते SFI इकाई के सदस्य

इसलिए एसएफआई यह मांग करती है कि जल्द से जल्द और बसें तथा स्टाफ मुहैया करवाया जाए। साथ ही साथ कॉलेजों व हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के अंदर चल रही आउटसोर्स की स्कीम को तुरंत खत्म किया जाए। इस दौरान जिला अध्यक्ष दीपक द्वारा सभी छात्रों को तमाम मुद्दों के बारे में व समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने की सलाह दी गई।

साथ ही साथ कॉलेज कैंपस के अंदर बस पास काउंटर खोलने जैसे कुछ मुद्दों को उजागर किया एवं तमाम छात्रों को बढ़-चढ़ कर इस समस्या के खिलाफ खड़े होने के लिए प्रेरित किया गया l अंत में एसएफआई एचआरटीसी प्रशासन को यह चेतावनी देती है कि यदि जल्द इस समस्या को खत्म नहीं किया गया तो  एसएफआई बड़े स्तर पर इस मुद्दे के खिलाफ प्रदर्शन करेगी और जल्द ही यह मुद्दे नहीं सुलझा तो एसएफआई उग्र आंदोलन करेगी।  

Share.

About Author

Leave A Reply