एमबीएम न्यूज़ /ऊना

 सदर थाना के तहत रक्कड़ कॉलोनी में एक युवक को अगवा कर पिटाई का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक की कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं। इस संबंध में युवक के मामा ने ऊना पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

अगवा किए गए युवक के माता-पिता नहीं है और वह नाना-नानी के पास रहता है। जबकि इन दिनों वह अपनी मासी के घर ऊना में ही रह रहा था। शनिवार को अचानक उसे कोई अगवा करके ले गया। इसके बाद ऊना के साथ लगते एक कस्बे में युवक को सडक़ पर रोककर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो मिलने के बाद युवक के मामा रघुवीर सिंह पुलिस थाना ऊना में नंगल सलांगड़ी के प्रधान व अन्य लोगों समेत पहुंचे और इस संबंध में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। रघुवीर सिंह ने बताया आरोपित पहले नंगल सलांगडी गांव में उनके घर आए, लेकिन उनका भांजा घर पर नहीं मिला। वह पिछले एक महीने से अपनी मासी के घर ऊना में रह रहा है।

घर वालों को धमकाने के बाद आरोपित ऊना जा पहुंचे और उसे घर से बाहर बुलाकर पहले जमकर पिटाई की और अपने साथ ही गाडी में बिठाकर अगवा करके ले गए। डीएसपी हैडक्वार्टर ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply