वी कुमार/मंडी 

लोकसभा चुनावों से पहले मंडी जिला कांग्रेस कमेटी सभी फ्रंटल आर्गेनाईजेशन के कार्यों की समीक्षा करने जा रही है। यह समीक्षा सोमवार 7 जनवरी को गांधी भवन मंडी में होगी। इसके लिए जिला कांग्रेस कमेटी ने विशेष बैठक बुलाई है। जिसमें सभी पदाधिकारियों को अपनी-अपनी रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। इस बात की जानकारी मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि बैठक में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे। जबकि पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

वहीं पूर्व सीपीएस, विधायक और पूर्व की कांग्रेस सरकार में विभिन्न पदों पर रहे नेताओं को भी इसमें शामिल होने के लिए कहा गया है। दीपक शर्मा ने बताया कि जिला के सभी ब्लॉक अध्यक्ष, फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन (सेवादल, महिला कांग्रेस, अनुसूचित जाति विभाग, कामगार श्रमिक विभाग, पूर्व सैनिक विभाग, युवा कांग्रेस, एनसयुआई, इंटक, विधि विभाग आदि) के अध्यक्ष, जिला कार्यकारणी व कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं को इसमें विशेष रूप से शामिल होने के लिए कहा गया है।

इन सभी ने अभी तक पार्टी हित में क्या-क्या कार्य किए और वर्तमान में क्या-क्या कार्य कर रहे हैं, इन सभी की समीक्षा बैठक में की जाएगी। वहीं लोकसभा चुनावों को लेकर भी सभी को आगामी दिशा निर्देश दिए जाएंगे। बैठक में अनुपस्थित रहने वालों पर कार्रवाई भी की जा सकती है।

Share.

About Author

Leave A Reply