नितेश सैनी/सुंदरनगर 

   एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच उपजा विवाद लगातर बढता जा रहा है। जहां कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों पर इस विवाद का बुरा असर पड़ रहा है। दूसरी तरफ कॉलेज की साख भी दांव पर लग गई है। एमएलएसएम कॉलेज में प्रिंसिपल के सिगरेट पीने व इससे पूर्व नकल का विरोध करने पर प्रोफेसर विनोद से शारीरिक शिक्षक द्वारा मारपीट किये जाने व जान से मारने की धमकी देने के बावजूद एफआईआर दर्ज़ न होने की कांग्रेस पार्टी ने निंदा की है। वही भाजपा पर गुंडा तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। 

     जिला कांग्रेस सुंदरनगर के अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा की एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर के प्रोफेसर ने जहां प्रिंसिपल को कॉलेज में सिगरेट पीने से रोका तो बाद में उसी प्रोफेसर पर सरकारी काम में बाधा और बदसलूकी करने का आरोप लगा कर एफआईआर दर्ज करवा दी गई। पवन ठाकुर ने कहा कि कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा स्वय नशा करना व नकल को बढ़ावा देना पूर्णत: गलत है। इसके विरुद्ध आवाज उठाने वालो से मारपीट, जान से मारने की धमकी देना बेहद ही शर्मनाक है।

     उन्होंने कहा कि प्रोफेसर विनोद कई बार प्रदेश के डीजीपी व एसपी को ऑनलाइन शिकायत दे चुके है। मगर घटना के चार दिन बाद भी मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उन्होंने चेताया है कि अगर जल्द ही ऐसे लोगों के ऊपर पुलिस और सरकार ने कानूनी कार्रवाई नहीं की तो जिला कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस के साथ सडको पर उतर चक्का जाम करेगी। 

Share.

About Author

Leave A Reply