अमरप्रीत सिंह/सोलन 

सोलन में हाउसिंग बोर्ड रेसिडेंशियल वेलफेयर सोसायट सपरून द्वारा एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें सोसायटी के सदस्यों ने हाउसिंग बोर्ड पर नई कॉलोनी बनाने का विरोध दर्ज किया गया। सोसायटी के अध्यक्ष राजीव गर्ग ने हाउसिंग बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि हाउसिंग बोर्ड द्वारा कॉलोनी वासियों को किसी भी तरह की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं करवाई गई है। जितने भी फ्लैट्स हाउसिंग बोर्ड द्वारा बनाए गए हैं। उसमें निम्न स्तर की भवन सामग्री का उपयोग किया गया है ।

            हिमुडा द्वारा ना तो कॉलोनी वासियों के लिए पार्किंग, स्कूल, सीवरेज, हॉस्पिटल व शॉपिंग काम्प्लेक्स की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। उन्होंने कहा यदि इस कॉलोनी में और  कॉलोनी बसाई गई तो इससे यहां के रहने वाले लोगों के लिए परेशानी बढ़ जाएगी। जिस वजह से  कॉलोनी वासियो का यह रहना दुर्लभ हो जाएगा। आज के समय में भी कॉलोनी में सड़कों की खस्ता हालत है और पार्किंग ना होने की वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहती है

        जिस वजह से यदि कोई बीमार हो जाता है तो उसे अस्पताल पहुंचाने में भी परेशानी होती है। उन्होंने नई कॉलोनी बनाए जाने को लेकर पूरा विरोध जताया और कहा कि यदि हिमुडा नई कॉलोनी बनाने के कार्य को स्थगित नहीं करती है तो सभी कॉलोनी वासी इसके विरोध में सड़कों पर उतरेंगे। 

Demo pic
Share.

About Author

Leave A Reply