वी कुमार/मंडी 
शहर में एक ऑटो चालक ने कथित रूप से एक मरीज को उस समय पीट डाला जब उसने उसे दस रूपए दिए। जबकि वह बीस मांग रहा था। दिनेश कुमार गांव चौहट्ट रखून कोटमोरस तहसील सदर ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में बताया कि वह जिला के जोनल अस्पताल में दाखिल था। मंगलवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे डाक्टरों ने उसे शिमला के लिए रैफर कर दिया। तो उसने अस्पताल के बाहर से एक ऑटो किया व डीसी आफिस चलने के लिए कहा।
            इसी बीच ऑटो चालक से अस्पताल से कुछ ही दूरी पर दर्जी की दुकान में रूकने को कहा, जहां पर उसने अपनी कमीज सिलाई करने के लिए दे रखी थी। दर्जी ने कुछ समय और लगने की बात कही तो उसने ऑटो चालक को दस रुपए देकर कहा कि उसे तो कुछ समय लगेगा वह चला जाए, मगर कुछ मीटर दूरी के लिए वह 20 रुपए मांगने लगा व मारपीट पर उतर आया। उसकी कमीज फाड़ डाली, उसकी बेटी व मरीज दोनों के साथ भी बदतमीजी करने लगा, व गालीगलोच करने लगा।
          इस घटना के गवाह अस्पताल मार्ग पर स्थित बीआर टेलर भी है। अपनी शिकायत में उसने ऑटो का नंबर व बीआर टेलर का मोबाइल नंबर भी दिया है। ताकि पुलिस कोई कार्रवाई कर सके। दिनेश कुमार ने पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई करने का आग्रह किया है। पुलिस चौकी में भी उसने शिकायत देने की बात कही है।
Share.

About Author

Leave A Reply