एमबीएम न्यूज़/ऊना 
कुटलैहड़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बहाल किए गए युवा नेता सुमित शर्मा ने कहा कि मेरे साथ पार्टी ने न्याय किया गया है और सच की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सूरज और चांद की सच्चाई को कोई झुठला नहीं सकता, उसी प्रकार सच को कोई हरा नहीं सकता। महज राजनीति के लिए मेरा दामन खराब करने के उद्देश्य से भीतरघात के आरोप लगाए गए थे, जिन्हें जांच समिति ने झूठा पाया है और मुझे बहाल कर मान सम्मान वापस किया है।
      शुक्रवार को पत्रकार वार्ता करते हुए सुमित शर्मा ने कहा कि इसके लिए मैं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, विधायक विक्रमादित्य सिंह, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव, प्रदेश के अध्यक्ष मनीष ठाकुर, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी, युवा कांग्रेस के हिमाचल के प्रभारी अमित यादव, जगदेव गागा व जिला के प्रभारी अभिषेक राणा का विशेष रूप से आभारी हूं, जिन्होंने मेरी सच की लड़ाई में साथ दिया और दूध का दूध पानी का पानी किया है।
     उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जिन लोगों ने भीतरघात के आरोप लगाकर मेरा दामन खराब करने का प्रयास किया, वह लोग अपने दामन को देखे, कि वह क्या करते रहे हैं, उनकी क्या कार्यप्रणाली है। आखिर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दबाने और कुचलने का काम क्यों किया गया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अध्यक्ष कांग्रेस की सोच ने हमें सम्मान दिया है। राहुल गांधी की नीति पर चलते कांग्रेस में युवा कांग्रेस ने हमारी बहाली की है।
       उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सोच साफ  है कि हम सभी को गले लगाएं और अपनी पार्टी के लोगों को तो कम से कम पूरा मान सम्मान दिया जाए, इसके लिए युवा कांग्रेस की 3 सदस्य समिति ने जांच के दौरान मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठ पाया और मुझे फिर से युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बहाल किया है। सुमित शर्मा ने कहा कि अब मैं कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में युवा कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम करूंगा और आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित हो इसके लिए काम किया जाएगा।
      उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बने, उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन अच्छा हो, इसके लिए हर बूथ पर पूरी मजबूती के साथ काम किया जाएगा और युवाओं को अधिक संख्या में युवा कांग्रेस के साथ जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस राहुल गांधी के संदेश को घर-घर तक पहुंचाएगी और केंद्र की भाजपा सरकार जिस प्रकार से झूठे वायदे कर रही है, जो अच्छे दिनों के सपने दिखाए गए थे, नोटबंदी का दुष्प्रभाव हुआ है, जीएसटी ने व्ययपार को मारा है।
      पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी हुई है। इन कमियो को जनता के बीच में ले जाकर के आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जनता से कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा जाएगा। इस अवसर पर कुटलैहड़ इंटक अध्यक्ष मनोज, जतिंद्र सैणी, अमरीक, शिव रैणी व मुकेश सहित अन्य उपस्थित रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply