एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर 
एचआरटीसी की चलती बस से एक युवक अचानक बाहर गिर गया। अचानक बस का दरवाजा खुलने के कारण यह हादसा पेश आया है। हादसे में युवक की बाजू टूट गई। बताया जा रहा है कि बाजू में बड़ा फ्रैक्चर हो गया। इसका ऑपरेशन एक निजी अस्पताल में किया गया है। ऑपरेशन के बाद युवक की बाजू को प्लास्टर किया गया है।
    हादसा निगम की रोहडू-पालमपुर में सफर करते समय पेश आया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद युवक को बस संचालकों ने अस्पताल ले जाना भी उचित नहीं समझा। यहां से गुजर रही एक निजी गाड़ी के माध्यम से घायल को भोटा अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर हालत गंभीर देख उसे क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर रैफर कर दिया गया। इसके बाद युवक ने एक निजी अस्पताल में अपना उपचार करवाया गया। घायल ने चालक-परिचालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करवाया है।
      जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की रोहडू-पालमपुर बस में भोटा के पास अनुज कुमार निवासी रथवाणी बैठा। बस में भीड़ होने के चलते उसे सीट नहीं मिली। इस कारण युवक बस में दरवाजे के पास खड़ा हो गया। दरवाजे को अंदर से ऊपरी लॉक नहीं लगाया गया था। मोरसू के पास जैसे ही युवक ने दरवाजे का सहारा लिया तो दरवाजा खुल गया। इस कारण युवक चलती बस से सड़क पर जा गिरा। युवक के गिरते ही सवारियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। हादसे से कुछ दूरी पर बस रुकी।
     इसके बाद सवारियों घायल की तरफ दौड़ पड़ीं। सड़क पर गिरा युवक बुरी तरह घायल हो गया था। गिरते समय बाजू सड़क पर लगते ही टूट गई। सवारियों ने यहां से गुजर रही एक निजी गाड़ी के माध्यम से उसे भोटा अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल रैफर कर दिया।
     हालांकि युवक के परिजनों ने निजी अस्पताल में ही जल्द से उसका ऑपरेशन करवा दिया। अब युवक की हालत खतरे से बाहर है। युवक ने चालक-परिचालक पर तेज रफ्तार व लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 336 व 337 में मामला दर्ज किया है। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने की है।
Share.

About Author

Leave A Reply