एमबीएम न्यूज़/ऊना 
पुलिस थाना ऊना के तहत लालसिंगी में पास न देने पर गाड़ी रोक एक परिवार से मारपीट हुई है। मारपीट में दंपति सहित परिवार के चार सदस्यों को मामूली चोंटे आई हैं। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सदर ने घटनास्थल का जायजा लिया। घायलों के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुसिल ने चारों का क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया।

                        Demo pic

        जानकारी के अनुसार सोहारी टकोली निवासी सुमित अपनी पत्नी पायल व सगे भाई सौरभ तथा पिता देवराज के साथ गाड़ी में सवार होकर घर से ऊना की तरफ आ रहे थे, तो लालसिंगी के समीप गाड़ी के पास को लेकर एक गाड़ी को घेर लिया। करीब चार गाडिय़ों में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने सगे भाईयों सुमित व सौरभ के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी दौरान बीच-बचाव करने आगे आई सुमित की पत्नी पायल से भी मारपीट कर घायल कर दिया।
         इसी दौरान स्थानीय लोगों का जमघट लगने के बाद वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़त देवराज ने मामले को लेकर पुलिस शिकायत सौंप दी है।
         पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। मामला घायलों का क्षेत्रीय अस्पातल में मेडिकल करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Share.

About Author

Leave A Reply