नितेश सैनी/सुंदरनगर 
सुंदरनगर लोक निर्माण विश्राम गृह में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा की अध्यक्षता में संगठन जिला सुंदरनगर के पांचों मंडलों के मीडिया प्रभारियों के बैठक हुई। जिसमें अजय राणा ने सभी मंडल व जिला के मीडिया प्रभारियों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरुक करने के निर्देश दिए।
     वहीं 2019 के चुनावों को लेकर लगातार मीडिया से संपर्क और मीडिया से देश व प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए मीडिया से लगातार संपर्क बनाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा आज देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम जनता के लिए अनेकों प्रकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता को समर्पित कर चुकी है।
    वहीं उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य हिमाचल प्रदेश की चारों के चारों सीटों को भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालना और नरेंद्र भाई मोदी के हाथों को सुदृढ़ करना है। साथ में उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी हाल ही में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में जो सरकार गठित हुई है। वह विकास के नए आयाम दिन प्रतिदिन स्थापित कर रही है।
Share.

About Author

Leave A Reply