एमबीएम न्यूज़ / बद्दी
बैंक ऑफ बडौदा द्वारा बद्दी के एमजी रिजेन्सी परिसर में एक दिवसीय एमएसएमई ग्राहक सेवा का आयोजन किया गया। जिसमें लघु उद्योग भारती के दो दर्जन से ज्यादा उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया। इसके इलावा पैकेजिंग, प्रिंटिग, कैमिकल, फार्मा उद्योगों सहित चार दर्जन से ज्यादा  उपस्थित हुए। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय प्रबन्धक विपिन कुमार गर्ग तथा एसएमई प्रमुख सहायक महाप्रबन्धक सुशील कुमार लाल द्वारा की गई। बैठक के दौरान एमएसएमई ग्राहकों को दिए जाने वाले विभिन्न एसएमई उत्पादों पर प्रस्तुति दी गई।

उद्योगपति डिजिटल बैंकिग की जानकारी लेते हुए

     ग्राहकों को ब्याज दरों में कमी व केन्द्र सरकार द्वारा दी जा रही अनकों प्रकार की रियायतों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। अपने संबोधन में विपिन कुमार गर्ग ने सभी उद्योगतियों से अधिक से अधिक डिजिटल लेनदेन किए जाने पर जोर दिया। कहा कि डिजिटल लेनदेन बिल्कुल ही सिक्योर और सेफ है। बैठक में लघु उद्योग भारती के प्रान्तीय महासचिव राजीव कंसल ने इन्टरप्रन्योर को बढावा देने के लिए हर बैंक में सीजीएमटी हेल्प डेस्क खोलने की मांग की। जिससे कि युवाओं को आसानी से स्वरोजगार अपनानें में सहायता मिल सके। टैक्सटाईल उद्यमी विनोद खन्ना ने कहा कि पब्लिक एवं प्राईवेट बैंकिग की सर्विस में जमीन आसमान का अन्तर है।
    यदि पब्लिक बैंकों को ग्राहकों को आकर्षित करना है तो अपनी सर्विस में सुधार करना होगा। बैठक में विपिन कुमार गर्ग, सुशील कुमार लाल, एस गुप्ता, लघु उद्योग भारती के प्रान्तीय महासचिव राजीव कन्सल, पूर्व सचिव विनोद खन्ना, बद्दी इकाई के अध्यक्ष संजय बत्रा, महासचिव आलोक सिंह, महेन्द्र राजपुत, अजीत जैन, मुकेश गर्ग, धर्मपाल गोयल, बलराम अग्रवाल के इलावा अनेकों एसएमएसई उद्योगपति उपस्थित थे।
 
 
 
 
 
Share.

About Author

Leave A Reply