एमबीएम न्यूज़ / ऊना
पुलिस थाना अंब के तहत पड़ते ऊना-अंब हाईवे पर दियाड़ा के समीप एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।
शवगृह ऊना में शव को 72 घंटों के लिए शिनाख्त के लिए रखा जाएगा। वहीं पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऊना-अंब हाईवे पर तेज रफ्तारी से दौड़ रहे एक अज्ञात वाहन ने दियाड़ा के समीप सड़क पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर पैदल जा रही व्यक्ति खेतों में जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जिसके बाद स्थानीय लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची अंब पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, डीएसपी अंब मनोज जम्बाल ने बताया कि पुलिस ने शव को शव गृह में 72 घंटों के लिए शिनाख्त के लिए रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। आरोपी अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply