एमबीएम न्यूज़ / पावंटा
निजी बस ऑपरेटर की मनमानी के चलते अक्सर सवारियों की जान जोखिम में डाली जाती रही है। जिसके कारण प्रदेश भर में कई भीषण हादसे भी हो चुके हैं। पांवटा साहिब में एक निजी बस से गिरकर एक युवति गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी के अनुसार नाहन-पांवटा-मिल्ला रूट पर चलने वाली पुंडीर बस (HP 17D 8487) आज दोपहर नाहन से पांवटा की ओर आरही थी, कि अचानक महाराणा प्रताप चौक (रैबैक्सी चौक) के समीप युवति चलती बस से सडक पर गिर गई।

जाँच में जुटी पुलिस टीम

बस में सवार सवारियों का कहना है कि जब युवति ने चौक के समीप बस रोकने को कहा तो चालक ने बस की रफ्तार धीमी कर दी परंतु पूर्ण तरीके से बस नहीं रोकी। जिसके कारण चलती बस से उतरते ही युवति मुंह के बल औंधी सडक पर जा गिरी। हालांकि उसके बाद बस चालक द्वारा ही युवति को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घायल युवति बबीता पुत्री खत्रीराम निवासी ग्राम नघेता ने बताया कि बस पूर्ण तरीके से नहीं रुकी थी। जैसी ही वह नीचे उतरी तो वह गिर गई। इस हादसे में युवति के मुंह व सर पर गहरी चोटें आई हैं। जिसका प्राथमिन उपचार के बाद सीटी स्कैन कराया गया है।
दूसरी ओर बस के परिचालक विजय कुमार ने सारी वारदात से पल्ला झाडते हुए बताया कि युवति के कहने पर बस रोक दी गई थी। अचानक ही वह चलती बस से कूद पडी जिसके कारण वह घायल हो गई। ऐसे में बसों में सफर करने वाले मुसाफिरों की जान कितनी सुरक्षित और बस ऑपरेटर्स के लिये कितनी कीमती है इसका अन्दाज़ा लगाया जा सकता है। वहीं ड्यूटी पर तैनात डाक्टर राजीव चौहान ने बताया कि युवति की हालत फिल्हाल स्थिर है। उधर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply