रिकांगपिओ/ एमबीएम न्यूज़ 
प्रशासन एवं आई0टी0बी0पी0 के सहयोग से आज रिकांगपिओ में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया। आई0टी0बी0पी0 तथा साडा कर्मचारियों द्वारा रिकांगपिओ पेट्रोल पम्प से बाजार होते हुए पी0एन0बी0 तक सफाई अभियान चलाया गया।
इस अवसर पर सहायक आयुक्त-उपायुक्त सुरेन्द्र ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। इस अवसर पर उन्होने आई0टी0बी0पी0 जवानों तथा साडा कर्मचारियों को सम्बोधित किया वह स्वच्छता अभियान के सफल आयोजन पर बधाई दी। उन्होने केन्द्रीय सरकार के स्वच्छता अभियान को जमीनी स्तर तक पहुंचाने का आग्रह किया।

उन्होने पर्यावरण को अपने लिए ही नहीं बल्कि अपनी आने वाली पीढि के लिए भी बचाये रखने को कहा। उन्होने कहा कि वर्दी में तैनात सैंनिक जब सडकों पर स्वच्छता के प्रति कार्य करता है तो उसका लोगो पर सकारात्मक प्रभाव पडता है। आई0टी0बी0पी0 कमाण्डेंट अर्जुन नेगी ने इस अवसर पर इस मुहीम में सहयोग के लिए जिला प्रशासन का धन्यवाद व्यक्त किया तथा सभी प्रतिभागियों को स्वच्छ भारत अभियान के तहत आयाेजत इस कार्यक्रम के सफल आयोजन की बधाई दी। उन्होने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य लोगो में स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाना है ।

Share.

About Author

Leave A Reply