एमबीएम न्यूज़ / ऊना
प्रेस क्लब ऊना द्वारा आगामी एक अप्रैल को ऊना में क्लब के सदस्यों के लिए परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में विशेष रूप से शशिभूषण पुरोहित के निर्देशन में डॉ. राम कुमार सिंह द्वारा लिखित नाटक यमलोक में पार्टी का विमोचन किया जाएगा। नाटक के माध्यम से सामाजिक विदू्रपता पर चोट की जाएगी।
     परिवार मिलन समारोह के आयोजन को लेकर पीसीयू की अहम बैठक वीरवार को प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में समारोह के आयोजन को लेकर सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई। क्लब के उपाध्यक्ष शशिभूषण पुरोहित को सांस्कृतिक समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जबकि राजीव भनोट, अमित शर्मा व राजन पुरी समिति के वरिष्ठ सहयोगी सदस्य होंगे।
     प्रेस क्लब के महासचिव जतिंद्र कंवर ने बताया कि समारोह का आयोजन रात्रिभोज के साथ एक अप्रैल को शाम छह बजे किया जाएगा। जिसमें विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों समेत मनोरंजन के कार्यक्रम शामिल रहेंगे। क्लब का यह कार्यक्रम हर बार की तरह बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश लिए होगा।
        नाटक का मंचन प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकारों द्वारा किया जाएगा। नाटक में अभिनय करने वाले सभी कलाकारों को किरदार बांट दिए गए हैं। यह दूसरा मौका है जब प्रेस क्लब के सदस्य रंगमंच के माध्यम से सामाजिक संदेश देंगे। पिछले वर्ष प्रेस क्लब ने महाभारत की एक सांझ नाटक का मंचन किया था। प्रेस क्लब ने सभी सदस्यों से समारोह को सफल बनाने में बढ़चढ़ कर सहयोग करने की अपील की है।
Share.

About Author

Leave A Reply