मंडी (वी कुमार) : गोहर उपमंडल के डमाहर गांव में एक व्यक्ति के घर के बाहर शराब पी रहे दो लोगों को मना करने पर मकान मालिक की डंडो से धुनाई कर दी। हमलावरों ने मकान मालिक को उसके घर के कमरे में ही बंद करके उसे डंडो और लात घूसों से जमकर पीटा।
    हमलावरों ने मकान मालिक को पीटने के बाद वहां से फरार हो गए। इस संबंध में गोहर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है तथा छानबीन शुरू कर दी है। एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस्सी पंचायत के डमाहर गांव के गिरधारी लाल अपने घर में काम कर रहा था। इस दौरान गांव के दो लोग इसके आंगन में शराब पीने बैठ गए। मकान मालिक ने जब दोनों को शराब पीने से रोका तो दोनों ने गिरधारी लाल को उसके ही घर के कमरे में बंद कर दिया और उसकी डंडो और लात घूसों से धुनाई कर दी।
   हमला करने के बाद शातिर वहां से फरार हो गए। इस संबंध में गोहर पुलिस ने गिरधारी लाल की शिकायत पर दोनों हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। एसपी ने बताया कि घायल व्यक्ति का मेडिकल करवा दिया गया है और छानबीन तेज कर दी है। पुलिस ने 451, 323 और 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर दिया है।
Share.

About Author

Leave A Reply