हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़ ): मिसेज इंडिया प्लेटफार्म के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाली मीनाक्षी का नाता जिला से है। मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में मीनाक्षी फाइनल पायदान में पहुंची है और अब 13 अप्रैल को दिल्ली के आईटीसी वेलकम होटल में फाइनल होगा। जिसके लिए मीनाक्षी को बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले में पूरे देश से 48 सुंदरियां फाइनल रेस में है।
   मिसेज इंडिया क्वीन आफर सब्सटेंस के ग्रैंड फिनाले में अपने हुनर और प्रतिभा के बलबूते पर मीनाक्षी ने जगह बना ली है, जिससे जिला के लोगों में खुशी जाहिर की है। बता दे कि 31 वर्षीय मीनाक्षी के पिता प्रेम सुख ठाकुर जिला के अणु स्थित बिजली बोर्ड में हेड ड्राफ्टमैन  के पद पर कार्यरत है। मीनाक्षी ने अपनी स्कूली शिक्षा जमा दो कन्या विद्यालय में पूरी की तो कॉलेज की शिक्षा मेडिकल में स्नातक डिग्री कॉलेज से पूरी की है।
  मीनाक्षी के पैतृक घर गांव वाह तहसील सरकाघाट जिला मंडी में है लेकिन बचपन से मीनाक्षी जिला मे ही रही है। बचपन से ही मीनाक्षी को मॉडलिंग का शौक रहा है और इसी शौक के चलते आज मीनाक्षी मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में फाइनल राउंड में पहुंची है। मीनाक्षी ने बताया कि शादी के बाद मुक्तसर पंजाब में चली गई है, लेकिन फिर भी जिला में बिताया हुआ समय हर पल याद आता है।
  मीनाक्षी के पति गौरव दिल्ली में ऑनलाइन प्राइवेट बिज़नेस चलाते है। मीनाक्षी का कहना है कि माडलिंग के इस लेबल तक पहुंचने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिला है, आगे भी मिलने की पूरी उम्मीद है। गौरतलब है कि 13 अप्रैल को होने वाले फिनाले में मीनाक्षी कडी चुनौती देने के लिए तैयार है। मीनाक्षी इसके लिए फैशन और सौंदर्य विशेषज्ञों के साथ तैयारी में जुटी है।
Share.

About Author

Leave A Reply