हमीरपुर(एमबीएम न्यूज़): जिला में बढ रहे क्राइम और नशे के कारोबार को रोकने के लिए पब्लिक पुलिस एसोसिएशन भी अहम भूमिका निभाएगी। पब्लिक पुलिस एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक  का आयोजन एसपी कार्यालय में आयोजित की गई। जिसमें जिला प्रधान रमेश कुमार मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता एसपी रमन कुमार मीणा ने की।

 बैठक के दौरान एसपी रमन कुमार मीणा व अन्य सदस्य

     इस अवसर पर एएसपी बलवीर सिंह भी मौजूद रहे। बैठक में जिला की विभिन्न गतिविधियों पर पीपीए द्वारा भी नजर रखे जाने पर चर्चा की गई और जिला में नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए रणनीति तैयार की गई। पीपीए की बैठक काफी लंबे समय के बाद पुलिस अधीक्षक के साथ होने पर यातायात व्यवस्था के साथ जिला में नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए खाका तैयार किया गया।
    पीपीए अध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि पीपीए का क्राइम को रोकने के लिए  पिछले काफी सालों से अहम योगदान रहा है और आगे भी पुलिस के साथ तालमेल बना कर पीपीए के सभी सदस्य एक्टिव होकर काम करेगे। उन्होंने बताया कि पुलिस के साथ पीपीए के सदस्य भी दिन रात चलने के लिए तैयार होंगे।वहीं एसपी रमन कुमार मीणा ने कहा कि पीपीए एसोसिएशन के साथ पुलिस भी पूरा साथ देगी और क्राइम को रोकने के साथ-साथ नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए काम किया जाएगा।      साथ ही पीपीए के साथ तालमेल बनाकर कई मामलो को सुलझाने के लिए भी अहम काम होगा। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष मनीष पुरी, वरिष्ठ सदस्य नेक राम, मेहर सिंह, सुनील सिंह, एडवोकेट नवीन, महासचिव राजीव पुरी, संजीव कुमार, अरविन्द्र सिंह, अजय पुरी, प्रेस  सचिव जसवीर कुमार मौजूद रहे।
 
Share.

About Author

Leave A Reply