हमीरपुर (एमबीएम न्यूज़): थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत करीब नौ माह पूर्व पंचवटी गांव में हुई एक युवक के साथ मारपीट के उपरांत बुधवार को घायल युवक की दर्दनाक मौत हो गई। नौ माह से कोमा में चल रहे पीडि़त अंशुल पुत्र मदन लाल निवासी गांव चिल्लियां की तबीयत बुधवार सुबह घर पर ही खराब हो गई, जिसके बाद परिजन उसे नादौन अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
        परिजनों ने बताया कि आईटीआई शमसी में अंतिम वर्ष के छात्र अंशुल का गत नौ माह से पीजीआई में उपचार चल रहा था परंतु कोमा में होने के कारण उसे घर भेज दिया गया था। जिसके चलते माह में दो बार उसके शरीर पर लगी पाइपों को बदलवाने के लिए टांडा जाना पड़ता था।
      बेहद गरीब परिवार से संबंध रखने वाले अंशुल के परिजनों ने बताया कि नौ माह पूर्व अपने घर आते समय पंचवटी गांव के पास उसके साथ किसी बात को लेकर रिट गांव निवासी रजनीश कुमार पुत्र कुलदीप कुमार ने मारपीट की थी, जिसके कारण उसे सिर पर गंभीर चोट आई थी। उन्होंने बताया कि घटना के दिन नादौन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अंशुल को पीजीआई ले जाया गया था।
        जहां उसके दो ऑप्रेशन हुए थे, परंतु कोमा में होने के कारण चिकित्सकों ने उसे घर भेज कर देखभाल करने की सलाह दी थी। तब से घर पर ही उसकी देखरेख की जा रही थी। अतिरिक्त थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।
Share.

About Author

Leave A Reply