ऊना (एमबीएम न्यूज़ ): जिला के देहला के प्रो. कबड्डी खिलाडिय़ों विनीत शर्मा व सुरेंद्र सिंह के बेहतर प्रदर्शन के बाद वापस लौटने पर मैहतपुर प्रवेश बैरियर पर जोरदार स्वागत किया गया। जिला  के 2 प्रो कबड्डी खिलाडी इस सीजन में खेले हैं। जिसमें यु मुबा टीम की तरफ से सुरेंद्र सिंह ने अपना जौहर दिखाया। वही तमिल तलाईबा की तरफ  से विनीत शर्मा ने कबड्डी के खेल में अपने प्रदर्शन को निखारा है।
     विनीत शर्मा को भारतीय टीम में भी जगह मिली है। मैहतपुर पहुंचने पर दोनों खिलाडिय़ों का भाई लालजी दास स्पोट्र्स क्लब की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत कार्यक्रम में शिवसेना हिंद ने भी हिस्सा लिया। शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एसडी वशिष्ट व जिलाध्यक्ष वशिष्ट कालिया के नेतृत्व दोनों खिलाडिय़ों को सिरोपा देकर सम्मानित किया।
       विधायक सतपाल सत्ती ने मैहतपुर पहुंच विनीत शर्मा व सुरेंद्र सिंह का स्वागत करते हुए दोनों खिलाडिय़ों को उनकी उपलब्धियों के लिए सराहा। सत्ती ने कहा कि दोनों खिलाडिय़ों ने ऊना सदर के नाम को ऊंचा किया है । उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को विनीत व सुरेंद्र से प्रेरणा लेनी चाहिए। प्रो कबड्डी खिलाड़ी सुरेंद्र सिंह व विनीत शर्मा को प्रवेश द्वार से देहलां तक ढोल नगाड़ों के साथ लाया गया। जहां भाई लाल जी दास स्पोट्र्स क्लब के अध्यक्ष अमरेल सिंह अमरेली व उनकी टीम ने दोनों खिलाडिय़ों को सम्मानित किया।
Share.

About Author

Leave A Reply