धर्मशाला( एमबीएम न्यूज़ ): विधानसभा चुनाव-2017 की तैयारियों को लेकर आज यहां विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिये ”आरओ नेट“ एवं चुनाव से जुड़े अन्य सूचना प्रौद्योगिकी साफ्टवेयर के प्रयोग बारे शिक्षित करने के लिये एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।
इस दौरान उपस्थित अधिकारियों को सम्बोधित करते हुये जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सीपी वर्मा ने चुनावों के दौरान निष्पक्ष एवं पारदर्शी कार्यप्रणाली के लिये सूचना प्रौद्योगिकी के बेहतर इस्तेमाल पर बल दिया। उन्होंने अधिकारियों से चुनावों से जुड़ी सूचना प्रौद्योगिकी की आवश्यक तकनीकों के प्रयोग को लेकर पर्याप्त जानकारी के लिये प्रशिक्षण कार्यक्रमों का सदुपयोग करने का आग्रह किया।

       उन्होंने समस्त निर्वाचक पंजीकरण अधिकारियों को सम्बन्धित उपमंडल कार्यालयों में चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सुविधा केन्द्र स्थापित करने और चुनावी प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारियों एवं राजनीतिक दलों के सदस्यों के लिये प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये।इस अवसर पर एडीएम मस्त राम भारद्धाज, एसी शशी पाल नेगी, जिला सूचना अधिकारी भूपेन्द्र पाठक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Share.

About Author

Leave A Reply