संगड़ाह(एमबीएम न्यूज़ ): प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय लोक नृत्य प्रतियोगिता मे प्रदेश भर में दूसरे स्थान पर रहे संगड़ाह महाविद्यालय के छात्रों का सोमवार सुबह संगड़ाह बाजार में नागरिक अभिनन्दन किया गया। कॉलेज के स्टाफ, पीटीए पदाधिकारियों, छात्रों व स्थानीय व्यापार मंडल द्वारा बस अड्डे पर पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ लोक नृत्य दल का स्वागत किया गया।
       छात्रों द्वारा फोक डांस टीम को वाद्य यंत्रों के साथ बस अड्डे से कॉलेज तक जुलूस के साथ ले जाया गया। उक्त लोक नृत्य दल के सम्मान में कॉलेज प्रशासन द्वारा सोमवार को लंच अथवा सिरमौरी धाम की भी व्यवस्था की गई। कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ० दिनेश भारद्वाज ने बताया कि, वार्षिक समारोह में यूथ फेस्टिवल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली फोक डांस टीम के छात्रों को सम्मानित किया जाएगा।
       गत 4 से 7 अक्टूबर तक जिला में आयोजित युवा महोत्सव ग्रुप-3 में संगड़ाह कॉलेज की टीम दूसरे स्थान पर रहने के बाद सोमवार को महाविद्यालय पहुंची। लोकनृत्य के अलावा डिग्री कॉलेज संगड़ाह के छात्र हाल ही में धर्मशाला में संपन्न ग्रुप-2 प्रतियोगिता में भी श्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं।
         शास्त्रीय संगीत की प्रतियोगिताओं में सितार वादन में जहां संगड़ाह कॉलेज की छात्र विपिन तीसरे स्थान पर रहे, वहीं गजल गायकी में इसी कॉलेज की छात्रा प्रियंका पांचवें स्थान पर रही। छात्रों को लेकर युवा महोत्सव में गए प्रो० अमरा, प्रो दिनेश व प्रो रश्मि ने बताया कि, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में संगड़ाह कॉलेज के छात्रों के प्रदर्शन की दर्शकों ने भरपूर सराहना की।
Share.

About Author

Leave A Reply