बद्दी (एमबीएम न्यूज़ ): पंडित दीन दयाल अन्तोदय समिति द्वारा रविवार को बद्दी में एक विशेष बैठक का आयोजहन किया गया  जिसमें सैंकडों लोगों ने भाग लिया। इस बैठक में स्वर्गीय दीन दयाल उपाध्याय के उपदेशों पर चर्चा के साथ उनके नक्शे कदम पर चलने की शपथ ली गई। कार्यक्रम में बद्दी के युवाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। समिति के प्रदेश संयोजक राकेश शर्मा बबली ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए युवाओं को उपाध्याय जी के विश्व के प्रति प्रयासों से अवगत करवाया।
         उन्होंने बताया कि उनकी विकासवादी सोच ने लोगों को सोचने का एक नया नज़रियस  प्रदान किया। उन्होंने कहा कि समिति द्वारा हाल ही में बड़सर में भी एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था। इसी प्रकार के प्रयास वह बद्दी में भी करने जा रहे हैं ताकि हर व्यक्ति को स्वास्थ्य का लाभ मिल सके जहां प्रदेश के हर कोने आए लोग काम करते हैं। उन्होंने कहा कि समिति प्रदेश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई तरह के कार्य कर रही है।
        जिसमें चिकित्सा शिविरों का मुख्य  रूप से आयोजन किया जा रहा है। बद्दी एक बड़ा औद्योगिक शहर है, यहां की आबादी का एक बहुत बड़ा हिस्सा मूल सुविधाओं के अभाव में बिमारियों की चपेट में आ रहा है। ऐसे लोगों को सरकारी व समिति स्तर पर हर संभव सेवाएं देने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर बडसर विधानसभा के सैंकडों लोगों व कर्मचारियों व हिमाचली लोगों ने पंडित दीनदयाल अन्तोदय समिति की सदस्यता ग्रहण की और समाज हित में कार्य करने का प्रण लिया।
        इस अवसर पर सामाजिक संस्था के प्रदेश संयोजक राकेश शर्मा बबली के अलावा दीप आर्य, सुरेंद्र हमीरपुरी, नरेंद्र शर्मा, राकेश शर्मा, गणेश ठाकुर, मुकेश अग्रिहोत्री, दीपक शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, अजीत ठाकुर, निशा शर्मा, गौरव सिंह, रवि ठाकुर, कुलदीप शर्मा, मनजीत सिंह, अश्विनी कुमार, अमित, रोहित, सुशील कुमार, सोमराज, जगदीश शर्मा, दीपक, ईश्वर चंदेल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। सभी ने समिति के लिए दिन रात कार्य करने का संकल्प लिया।
Share.

About Author

Leave A Reply