मंडी (वी.कुमार) : 22 सितंबर को कांगड़ा के नगर परिषद मैदान में होने जा रही भाजपा युवा मोर्चा की हुंकार रैली में प्रदेश भर के करीब एक लाख कार्यकर्ता भाग लेंगे। यह जानकारी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी।

        विशाल चौहान ने बताया कि युवा हुंकार रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर चली हुई है और सभी पदाधिकारियों को जिम्मेवारियां सौंप दी गई हैं। उन्होंने बताया कि युवा हुंकार रैली के माध्यम से राज्य की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और युवाओं के साथ हुए छल को लेकर हुंकार भरी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस रैली के बाद युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस की नाकामियों और भाजपा की उपलब्धियों का बखान करेंगे।

      विशाल चौहान ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने मौजूदा कार्यकाल के दौरान सिर्फ भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद को ही बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारों के साथ जो वादा कांग्रेस ने किया था वह पूरा नहीं हुआ और आज बेरोजगार खुद को ठगा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में सरकार से इन सभी वादों का हिसाब मांगा जाएगा।

      इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर, जिलाध्यक्ष राकेश वालिया और मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष रणवीर सिंह सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply