हमीरपुर (एमबीएम न्यूज) : हमीरपुर के अणु गाँव में आयोजित कृषि शिविर में भाग लेने के उपरांत पत्रकारों से अनोपचारिक बातचीत पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कोई भी समझदार सरकार ऐसे कुकृत्य अपने राज में होने देगी जैसे कांग्रेस सरकार में हो रहे हैं। नाबालिग बच्चियों के सामूहिक बलात्कार के बाद उनकी हत्याएं अगर प्रदेश में होगी तो सरकार क्या काम कर रही है। इस सरकार को बर्खास्त करना जरुरी है।

         मुख्यमंत्री चाहते हैं कि वह दुनिया भर के गुनाह करते रहें और उनकी सरकार को बचाया रखा जाए। यह गलत है। अगर देवभूमि को ड्रग भूमि ना बनाते, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार न होता, अबोध बच्चियों के साथ बलात्कार, अनाचार और उनकी हत्याएं न होती तो कौन मांग करता सरकार को बर्खास्त करने की। हालांकि भ्रष्टाचार के अनेकों मामले और भी हैं। लेकिन विपक्ष के इस्तीफे की मांग को फिजूल बताने वाली ब्यानबाजी  कर मुख्यमंत्री प्रदेश के आम जनमानस के जख्मों पर नमक लगाने का काम कर रहे हैं।

        पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या मुख्यमंत्री ने सम्पति हमको पूछ कर बनाई थी। ईडी की कार्यवाही सारे देश में हो रही है। जहां किसी ने भ्रष्टाचार से सम्पति बनाई है उसको जब्त किया जा रहा है। प्रोपर्टी वीरभद्र सिंह के नाम होती है और उसमें षड्यंत्र हमारा होता है। दूसरो का नाम लेना सीएम का पुराना स्टाइल हो गया है। देश प्रदेश की जनता सब जानती है। सीएम की इस दलील कि उन पर कोई ज्यादती हो रही है पर कोई विश्वास नहीं करता।

Share.

About Author

Leave A Reply