मंडी (वी.कुमार ): हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे आगामी 18 अगस्त को जिला के दौरे पर आएंगे, यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा ने जिला में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान दी।

      आश्रय शर्मा ने बताया कि प्रदेश प्रभारी का जिला में जोरदार और भव्य स्वागत किया जाएगा। इस समारोह में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा सहित जिला के अन्य कैबिनेट मंत्री और पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि प्रभारी बनने के बाद शिंदे का जिला का यह पहला दौरा होगा। इस दौरान शिंदे पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करके आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे।

      आश्रय शर्मा ने बताया कि सुशील कुमार शिंदे का यह दौरा पार्टी के लिए काफी अहम रहेगा और इसमें संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की जाएगी। आश्रय शर्मा ने सदर भाजपा के नेताओं द्वारा की जा रही अनाप-शनाप बयानबाजी पर कड़ी नाराजगी जाहिर की।

      उन्होंने कहा कि सदर में भाजपा नेताओं के बीच एक ट्रैंड बनता जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा पर बेबुनयादी आरोप लगाओ और टिकट के लिए अपनी दावेदारी जताओ। उन्होंने सदर भाजपा के नेताओं को विकास के मामले पर खुली बहस करने की चुनौती दी।

 

Share.

About Author

Leave A Reply