धर्मशाला (एमबीएम न्यूज़): कांगड़ा जिले में गत दिन से आरंभ हुए विशेष स्वच्छता अभियान के दूसरे दिन भी जिले भर में सभी विभाग कांगड़ा को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने की मुहिम में जी जान से जुटे रहे।

अभियान की सफलता सुनिश्चित बनाने के लिए स्वयं उपायुक्त कांगड़ा रितेश चौहान आज दिनभर अपने कार्यालय परिसर सहित विभिन्न अन्य कार्यालयों में सफाई में हाथ बंटाते, निरीक्षण करते और अधिकारियों को नकारा फाईलों को नष्ट करने संबंधी आवश्यक निर्देश देने में लगे रहे। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त राकेश शर्मा भी उनके साथ उपस्थित थे।

चौहान ने अपने कार्यालय परिसर के अतिरिक्त डीआरडीए कार्यालय परिसर, जिला परिषद कार्यालय, उच्च एवं प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय परिसर का निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और स्वयं भी सफाई अभियान में हाथ बंटाया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान के अंतर्गत उत्कृष्ट करने वाले शिक्षण संस्थानों एवं ग्राम पंचायतों को विशेष प्रोत्साहन राशि से नवाजा जाएगा।

इसके अतिरिक्त, जिलेभर में दिनभर सभी उपमण्डलाधिकारियों (ना0), शहरी निकायों, नगर तथा ग्राम पंचायतों के पदाधिकारियों एवं अन्य विभागाध्यक्षों, अधिकारियों एवं स्टाफ ने अपने कार्यालय परिसर की साफ-सफाई, नकारा फाईलों को नष्ट करना तथा स्टोर में पुराने पड़े हुए उपकरणों को नकारा घोषित करने संबंधी कार्यों का निपटारा किया।

Share.

About Author

Leave A Reply