सीमा के प्रहरी ITBP ने किन्नौर में किया योग….

एमबीएम न्यूज़/ किन्नौर
योगदिवस पर भारत-तिब्बत सीमा के प्रहरी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों ने भी भारत-तिब्बत सीमा सहित 17वी वाहिनी मुख्यालय रिकांगपिओ में आईटीबीपी परेड ग्राउंड में योग दिवस मनाया। इस अवसर पर आईटीबीपी 17 वी वाहिनी के उप सेनानी त्रिवेदी आशीष, चिकित्साधिकारी डॉक्टर वरुणदीप, हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों, आईटीबीपी के जवानो व उन के परिवार, केंद्रीय विधालय के अध्यापकों व छात्रों ने भाग लिया।

भारत-तिब्बत सीमा के प्रहरी आईटीबीपी के जवानों, उन के परिवार व केवी के छात्र योग करते हुए

रिकांगपिओ स्थित सत्रहवीं वाहिनी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों ने परेड ग्राऊंड पहुंचकर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में शामिल हुए। बल के प्रशिक्षु जवान विशेष रूप से उपस्थित थे। इस दौरान सुबह 7 बजे से 8 बजे तक सभी ने परेड ग्राऊंड पहुंचकर विभिन्न योग क्रियाएं कर पुरे ग्राऊंड को योगमय बनाया। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगो को योग प्रशिक्षकों ने योग से होने वाले फायदों को बताते हुए योगाभ्यास को अपने दिनचर्या में शामिल करके इससे लाभान्वित होने के लिए प्रेरित किया।
अंत में सत्रहवी वाहिनी के राजपत्रित अधिकारी, अधीनस्थ अधिकारी व हिमवीरों तथा केन्द्रीय विधालय के अध्यापकों सहित छात्र- छात्राओं ने योग के प्रति जागरूकता रैली निकालकर लोगो को योग के प्रति जागरूक किया।


by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *