नाहन : कांग्रेस भवन में युवा कांग्रेस की ब्लॉक स्तरीय बैठक संपन्न

नाहन, 11 मई : जिला मुख्यालय नाहन स्थित कांग्रेस भवन में ब्लॉक युवा कांग्रेस नाहन की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता नाहन विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी आमिर खान ने की। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी को बढ़त दिलाने को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में विशेष कर नारी  योजना और युवा विकास योजना पर विस्तृत चर्चा की गई जिसमें युवाओं ने अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए।

इस दौरान नाहन शहर युवा अध्यक्ष आमिर खान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में युवा कांग्रेस की अहम भूमिका रहेगी। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रदेश सरकार द्वारा डेढ़ वर्ष के छोटे से कार्यकाल में किए गए जनहितैषी कार्यों को जन जन तक पहुंचाएंगे।इसके साथ-साथ केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को भी आम जनमानस के साथ साझा किया जाएगा, ताकि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलाई जा सके। उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में सांसद सुरेश कश्यप का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। कश्यप इन पांच वर्षों में शिमला संसदीय क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करवा पाए जोकी क्षेत्र के लोगों के लिए दुर्भाग्य की बात है।

बैठक में राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस और उत्तराखंड के प्रभारी शिवि चौहान, जिला अध्यक्ष रिशिपाल, गौतम चौहान, विशाल एवं दर्जनों युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *