धर्मशाला में मतदान कर्मियों की दूसरी चुनावी रिहर्सल संपन्न 

धर्मशाला, 4 नवंबर : धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के मतदान कर्मियों की दूसरी चुनावी रिहर्सल संपन्न हुई है। इनमें 260 सहायक पीठासीन अधिकारियों का पूर्वाभ्यास बीडीओ कार्यालय धर्मशाला में, जबकि करीब 400 मतदान कर्मियों का पूर्वाभ्यास धर्मशाला कॉलेज के सभागार में संपन्न हुआ।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल स्वयं सहायक पीठासीन अधिकारियों के पूर्वाभ्यास में उपस्थित रहे। उन्हें निष्पक्ष एवं सुचारू रूप से निर्वाचन कार्य संपन्न कराने को लेकर महत्वपूर्ण टिप्स दिए गए। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को अपने दायित्व को पूरी गंभीरता से निभाने और चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन तय बनाने को कहा।

इस मौके निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेक्टा ने अधिकारियों व कर्मचारियों को चुनावी कामकाज की बारीकियां समझाई। उन्होंने धर्मशाला कॉलेज के सभागार में भी मतदान कर्मियों को चुनावी कामकाज से अवगत कराया।

अंतिम रिहर्सल के बाद होंगी टीमें रवाना
डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि मतदान कर्मचारियों के लिए अंतिम रिहर्सल 9 नवम्बर को आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि दूरवर्ती क्षेत्र बड़ा भंगाल के लिए मतदान टीम 9 नवम्बर को ही रवाना हो जाएगी। जबकि पूरे जिले में 10 नवम्बर को मतदान कर्मी अपने केंद्रों के लिए रवाना होंगे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *