सिरमौर में युवा मोर्चा लगाएंगे 30 नमो टी स्टॉल : रणवीर ठाकुर 

राजगढ़,19 मार्च : सिरमौर जिला के पांचों विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा 30 से अधिक नमो टी स्टाल लगाए जाएंगे। यह जानकारी देते हुए सिरमौर जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष रणवीर ठाकुर ने बताया कि सिरमौर जिला के हर विधानसभा क्षेत्र में महाविद्यालय परिसरों, चौक चौराहों और अधिक भीड़ वाले स्थानों में युवा मोर्चा की टीमें में अधिक से अधिक लोगों से संपर्क साधने का प्रयास करेंगे और उन्हें चाय पिलाने के बहाने देश भर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा माइक्रो डोनेशन अभियान का हिस्सा भी बनाएंगे।

 रणवीर ठाकुर ने बताया कि इस दौरान आम लोगों से नमो एप डाउनलोड करवा कर उन्हें माइक्रो डोनेशन के जरिए भारतीय जनता पार्टी के परिवार में शामिल कराया जाएगा। जिला भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ता गांव-गांव घर-घर जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियां आम लोगों को बताएंगे और उन्हें आगामी लोकसभा इलेक्शन में मोदी सरकार को पुनः सत्तासीन करने के लिए वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे।

रणबीर ठाकुर ने बताया कि सिरमौर की युवा शक्ति ने इस बार ठान लिया है कि वह पूरे जिला से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुरेश कश्यप को अधिक से अधिक मतों से लीड देंगे ताकि उन्हें फिर से विजयी बनाकर लोकसभा भेजा जा सके।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *