U-12 राज्य स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में रोनहाट के GJV रहा उपविजेता

नाहन, 31 अक्तूबर : हाटी क्षेत्र के छोटे से कस्बे रोनहाट के ज्ञान ज्योति विद्यालय के विद्यार्थियों ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व जिला सिरमौर की ओर से ज्ञान ज्योति विद्यालय रोनहाट के द्वारा किया गया। इस प्रतियोगिता में ज्ञान ज्योति विद्यालय के विद्यार्थियों ने द्वितीय विजेता का खिताब अपने नाम करके जिला का नाम रोशन किया। इससे समूचे हाटी क्षेत्र में खुशी की लहर है। ज्ञान ज्योति विद्यालय ने सिरमौर का प्रतिनिधित्व करके हाटी क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे जिला सिरमौर का नाम रोशन करवाया। 

विद्यालय के प्रधानाचार्य आर भारद्वाज ने इस उपलब्धि के लिए ज्ञान ज्योति विद्यालय के समस्त अध्यापकों को हार्दिक बधाई दी जिन्होंने इन छोटे प्रतिभागियों को तराशकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की। इससे पहले ज्ञान ज्योति विद्यालय जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विजय होकर अपना लोहा मनवा चुके थे। 

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी बेहतरीन प्रदर्शन करके द्वितीय विजेता का खिताब अपने नाम करके पूरे विद्यालय का नाम प्रदेश भर में रोशन किया है। समूचे रोनहाट क्षेत्र में खुशी का माहौल है। प्रधानाचार्य आर भारद्वाज ने अध्यापकों के साथ-साथ प्रतिभागियों के अभिभावकों को भी हार्दिक बधाई दी और भविष्य में बच्चों के उज्जवल जीवन की मंगलकामना का आशीर्वाद प्रदान किया। 

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *