शिलाई : प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में GJV रोनहाट स्कूल ने पाया प्रथम स्थान   

अंडर-12 गर्ल्स व बॉयज खेलकूद प्रतियोगिता में भी बने बेस्ट ऑल राउंड चैंपियन
नाहन, 22 अक्तूबर : सिरमौर में अंडर-12 के लड़कों व लड़कियों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता पांवटा साहिब में आयोजित की गई। जिसमें ज्ञान ज्योति विद्यालय रोनहाट की टीम ने बेस्ट ऑल राउंड के चैंपियन का खिताब हासिल किया है।

  शिक्षा खण्ड शिलाई की तरफ से  प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व ज्ञान ज्योति विद्यालय रोनहाट के होनहार विद्यार्थी द्वारा किया गया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में  ज्ञान ज्योति विद्यालय ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया, जोकि विद्यालय के लिए गर्व की बात है। इस प्रतियोगिता में 15 ब्लॉक से लगभग 800 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रतिभागी छात्रों ने शानदार प्रदर्शन कर ज्ञान ज्योति विद्यालय रोनहाट का नाम रोशन किया।

     उधर, जिला स्तर पर कल्पना चावला मेमोरियल पब्लिक स्कूल पनोग के विद्यार्थियों द्वारा शिक्षा खण्ड बकरास का प्रतिनिधित्व किया गया। इस प्रतियोगिता में KCM स्कूल के प्रतिभागियों द्वारा जिला स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 

प्रधानाचार्य आर भारद्वाज ने प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में ज्ञान ज्योति विद्यालय रोहनाट को प्रथम स्थान प्राप्त करने के साथ – साथ प्रधानाचार्य आर भारद्वाज ने कल्पना चावला मेमोरियल पब्लिक स्कूल पनोग के प्रतिभागी विद्यार्थी के दोनों अभिभावकों को भी हार्दिक बधाई दी।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *