BJP मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा ने पंचायत भवन के लिए दान की एक कनाल भूमि 

कांगड़ा /आशीष शर्मा : बीजेपी मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा ने पंचायत घर दोदूँ राजपूता के निर्माण के लिए एक कनाल भूमि दान की है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को अपने स्वर्गीय माता जमना देवी एवं स्वर्गीय पिता रोशन लाल की याद में एक कनाल भूमि पंचायत सेकेट्री महेश कुमार की उपस्थित में नायब तहसीलदार रक्कड़ एसपी शर्मा के माध्यम से ग्राम पंचायत दोदूँ राजपूता ( दोदूँ ब्राह्मणा) में बनने वाले पंचायत घर के लिये दान की है। 

हालांकि पंचायत घर के लिए प्रधान एवं उनके परिवार ने पहले भी ज़मीन दान कर दी थी, लेकिन किन्हीं कारणों से विभाग को वहां अपना भवन बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। विभाग द्वारा आग्रह करने पर आज ये ज़मीन विभाग के नाम कर दी गई है। उन्होंने विभाग से आग्रह किया है कि वे अब अपनी सारी औपचारिकताएं जल्द से जल्द पूरा करें, ताकी पंचायत एवं जनता को इस भवन का लाभ जल्द से जल्द मिल सके।

बता दें के जयराम सरकार के कार्यकाल में बनी नई पंचायतों पंचायत दोदूँ राजपूता में विधायक एवं पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह के प्रयास ने लोगों की दिक्कतों को देखते हुए इस नवनिर्मित पंचायत का गठन कराने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। भूमि दान को विभाग के नाम करवाने में जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष रमन शर्मा ने आये खर्चे को स्वयं वहन किया। बीजेपी मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया कि पंचायत घर के निर्माण के लिये पहले ही बिक्रम सिंह द्वारा लगभग पैंतीस लाख की राशि जारी करवा दी गई है।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *