बैजनाथ के अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध करवाना प्राथमिकता : किशोरी लाल

पंजाल और सेहल में सीपीएस का जोरदार स्वागत
बैजनाथ, 22 जनवरी : मुख्य संसदीय सचिव एवं बैजनाथ के विधायक किशोरी लाल शनिवार को ग्राम पंचायत पंजाला  तथा सेहल  द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में  कार्यक्रम की शिरकत की। मुख्य संसदीय सचिव का पदभार ग्रहण करने के उपरांत पहली बार यहां पहुंचे किशोरी लाल का लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया। 

 मुख्य संसदीय सचिव किशोरी लाल ने कहा कि विधानसभा चुनावों में बैजनाथ के लोगों ने उन पर विश्वास जताकर भारी मतों से विजय हासिल करवाई है। वह इसके लिए बैजनाथ के लोगों के हमेशा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा और मांग के अनुरूप बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह जनमानस की सेवा के लिए हमेशा समर्पित भावना से कार्य करेंगे। 

उन्होंने कहा कि बैजनाथ के अस्पतालों से लोगों की सुविधा के लिए एक्सरे तथा अल्ट्रासाउंड अहित उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं आरम्भ करवाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि छात्रों को तकनीकी रूप में दक्ष बनाने के लिए बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में तकनीकी शिक्षा के विस्तार उनकी प्राथमिकता में है ताकि बच्चे आत्मनिर्भर बने। किशोरी लाल ने  प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार प्रकट करते हुए कहा कि  प्रदेश के लाखों कर्मचारियों की वर्षों पुरानी मांग ओल्ड पेंशन बहाल कर उपहार दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र में लोगों को दी गई सभी 10 को पूर्ण करने के लिए सरकार वचनबद्ध है। 

इसके उपरांत सीपीएस ने  सेहल के लखदाता मेले में भी शिरकत की। उन्होंने कहा कि मेलों से  हमारी परंपराओं और सभ्यताओं की जानकारी प्राप्त होती है और हमे इनके आयोजन को बढ़-चढ़कर करना चाहिये। लखदाता मेले में कुश्ती का आयोजन भी किया गया।  उन्होंने कहा कि सेहल ग्राम पंचायत में जल्द ही वाटर टैंक का काम शुरू किया जाएगा।इस अवसर पर राजकीय  प्राथमिक तथा माध्यमिक पाठशाला पंजाला के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। किशोरी लाल बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए 2100 रुपए दिए। इस अवसर पर बड़ी कुश्ती का इनाम विजेता को 4100 व उपविजेता को 3100 रुपये दिए गए। 

इस अवसर पर प्रधान अंजू देवी पंजाला,उप प्रधान राम लाल पंजाला,राजेश शर्मा महासचिव रामानंद ट्रस्ट संसाल, गीता देवी, प्रधान सेहल सुषमा,मेला कमेटी प्रधान ईश्वर दास, पूर्व प्रधान सेहल रविंद्र कुमार ,सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *