राजगढ़ के SDM कार्यालय परिसर में मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह : पाॅल

राजगढ, 26  दिसंबर :  उपमण्डल राजगढ़ के एसडीएम कार्यालय परिसर में गणतंत्र दिवस का स्तरीय समारोह 26 जनवरी को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। यह जानकारी एसडीएम राजगढ़ यादविन्द्र पाॅल ने यहां गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों  को लेकर एसडीएम कार्यालय के सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।  उन्होंने बताया कि प्रातः 11 बजे मुख्य अतिथि द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

परेड का निरीक्षण करने के उपरांत पुलिस, एनसीसी तथा एनएसएस की टुकड़ियों द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी ली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। उन्होंने नगर पंचायत राजगढ़ को निर्देश दिए कि समारोह स्थल पर उचित साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होेंने अन्य संबंधित विभागों को भी समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन सुनिश्चित बनाया जाएगा। कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने की स्थिति में इसे सादगी पूर्ण रूप से मनाया जाएगा। एसडीएम ने सभी विभागों के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर बीएमओ डॉ. उपासना शर्मा, एसएचओ रोशनलाल धोलटा, वीडीओ अरविंद गुलेरिया, सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालयों के प्रतिनिधियों सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *