चंबा : शहर के क्षेत्रों में बस ठहराव के स्थान पर लगाए जाए साइन बोर्ड : उपायुक्त 

चंबा,14 दिसंबर : उपायुक्त डीसी राणा ने चंबा शहर के साथ लगते क्षेत्रों में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए चयनित स्थानों पर बस ठहराव के साइन बोर्ड लगाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किए है। यह निर्देश आज उन्होंने उपायुक्त कार्यालय कक्ष में संबंधित अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में दिए।

बैठक में उन्होंने कहा कि प्राय: यह देखा गया है कि चंबा से सरोल ,परेल व करियां की तरफ जाते समय बस ठहराव चयनित स्थानों पर नहीं किया जाता है, जिस कारण ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित होती है। उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए एसडीएम चंबा, राष्ट्रीय राजमार्ग , लोक निर्माण विभाग और नगर परिषद चंबा के अधिकारियों को संयुक्त निरीक्षण कर कार्य योजना तैयार करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि महत्वपूर्ण स्थानों पर रेन शेल्टर बनाने के लिए भी कार्य योजना तैयार की जाएं।

उन्होंने बस ठहराव के लिए चयनित स्थानों पर बस ठहराव साइन बोर्ड लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सड़क के दोनों किनारो में बस ठहराव के लिए उचित स्थान चयनित करें ताकि ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित ना हो और लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े। बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मेहरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, एसडीएम चंबा अरुण शर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जीत सिंह ठाकुर, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद राखी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *