विनय -11ने जीता T20 ओपन प्रतियोगिता का खिताब

ऊना,06 दिसंबर : जिला मुख्यालय के समीप पुलिस लाइन ग्राउंड झलेड़ा में चल रही T20 क्रिकेट प्रतियोगिता विनय-11 नंगल ने जीत ली है। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला मंगलवार को विनय-11 और कुरियाला 11 के बीच खेला गया। बेहद संघर्षपूर्ण मुकाबले में विनय-11ने 1 विकेट से जीत दर्ज करते हुए विजेता ट्रॉफी अपने नाम की। 

प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले के शुभारंभ पर रिटायर्ड डीआईजी आरएन शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, जबकि समापन पर डीसी राघव शर्मा ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करते हुए विजेता और उपविजेता टीमों को सम्मानित किया।

कुरियाला-11ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 123 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी विनय 11 की टीम ने 9 विकेट खोकर 19 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस विभाग की T20 क्रिकेट प्रतियोगिता में 24 टीमों ने भाग लिया। 

उन्होंने कहा कि पुलिस नशों के खिलाफ समय-समय पर कई अभियान चलाती है और उन्हीं में से एक इस खेल स्पर्धा का आयोजन था, ताकि युवाओं को खेलों के प्रति आकर्षित किया जा सके। उन्हें नशों से दूर रखने का भी प्रयास सार्थक बनाया जा सके। इस तरह के प्रयास आगे भी जारी रहेंगे, ताकि युवाओं को सही मार्ग पर अग्रसर किया जा सके।


Posted

in

, ,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *