7 नवंबर को राज्य खेल स्टेडियम धर्मशाला में होगी प्रतियोगिता

मौके पर पंजीकरण करवा सकेंगे युवा, खेलों से मतदान का संदेश

धर्मशाला, 07 नवंबर : कांगड़ा जिला प्रशासन ने मतदाता जागरूकता अभियान में नया आयाम जोड़ते हुए खेलों से मतदान के संदेश के प्रसार की पहल की है। स्वीप कार्यक्रम के तहत युवाओं को चुनावों में मतदान के लिए प्रेरित करने को समर्पित इस पहल के अंतर्गत प्रशासन 7 नवंबर को राज्य खेल स्टेडियम धर्मशाला में खेल प्रतियोगिता का आयोजन करा रहा है। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल सोमवार को प्रातः 9 बजे इस खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।

स्वीप के सहायक जिला नोडल अधिकारी सुधीर भाटिया ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विविध खेल स्पर्धाएं कराई जाएंगी, जिनमें भाग लेने के लिए युवा मौके पर भी पंजीकरण करवा सकते हैं।  बैडमिंटन, टेबल टेनिस, 100 मीटर स्प्रिंट, 400 मीटर दौड़, 4 गुणा 100 मीटर रिले, लंबी कूद जैसी विभिन्न व्यक्तिगत खेल स्पर्धाएं इस प्रतियोगिता का हिस्सा होंगी। इसके अलावा हॉकी और वॉलीबॉल के टीम खेल भी होंगे। प्रतिभागियों की पात्रता मात्र यह रखी गयी है कि उनका नाम मतदाता सूची में दर्ज होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपनी रूचि की खेल स्पर्धा में भाग लेने के लिए युवा प्रातः साढ़े 8 बजे राज्य खेल स्टेडियम पहुंच कर मौके  पर  अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए सुधीर भाटिया के मोबाइल नंबर 9816130442 पर संपर्क किया जा सकता है।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *