सिरमौरी कप पर हाटी आंजभोज की टीम ने जमाया कब्ज़ा

नाहन / अंजू शर्मा :  नाहन में हाटी क्लब आंजभोज द्वारा पिछले पांच दिनों से आयोजित करवाई जा रही पांच दिवसीय हाटी क्रिकेट खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हो गई है, जिसमें हाटी -11 आंजभोज टीम ने फाइनल मैच में बाजी मारी है। समापन समारोह खेलकूद प्रतियोगिता की अध्यक्षता में संजय तोमर ईओ नाहन ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने विजेता, उपविजेता और तृतीय स्थान पर रही सिरमौर की टीम को पुरस्कृत किया। 

कप के साथ आंजभोज की विजेता टीम 

खेलकूद प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में हाटी आंजभोज ने सीएसके धारटीधार को 5 विकेट से बेहद रोमांचक मैच में पराजित कर इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया। फाइनल मैच के विजेता टीम की ओर से OP ठाकुर को मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। मैच बेहद ही रोमांचकारी रहा। 5 दिनों तक चली क्रिकेट प्रतियोगिता में सिरमौर की 50 टीमों ने भाग लिया। 

इस मैच में सीएसके धारटीधार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6, ओवर में 68 रन बनाए। वहीं, फाइनल मैच में हाटी आंजभोज ने अंतिम ओवर में 69 रन बनाकर टीम को फाइनल में जीत दिलाई। इस मैच के विजेता टीम की ओर से ओपी ठाकुर ने 35 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई, जोकि शानदार बल्लेबाजी के कारण मेन ऑफ़ दा मैच बने। वही, आंजभोज की ओर से विशाल ने शानदार गेंदबाजी कर प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब अपने नाम किया।

 उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक खिलाड़ी (लिटिल) रोहित और अनिल को चुना गया। हाटी आंजभोज टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कप को अपने नाम किया है। मुख्य अतिथि संजय तोमर ईओ नाहन ने खिलाड़ी विजेता टीम को 31000 रुपए तथा उपविजेता टीम को 11000 रुपए का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 19 अक्तूबर तक किया गया। प्रतियोगिता में सिरमौर के हाटी आंजभोज की प्रतिभागी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य “खेलेगा युवा तो नशे से दूर रहेगा युवा” समापन प्रतियोगिता में संजय तोमर ने कहां कि युवा वर्ग नशे से दूर रहकर गुणात्मक शिक्षा के साथ खेलों में भी भाग लें, क्योंकि गुणात्मक शिक्षा व्यक्ति को विद्वान बनाती है। खेल से व्यक्ति में उत्तम स्वास्थ्य का सृजन होता है। उन्होंने कहा कि सुशिक्षित और स्वस्थ युवा ही देश का स्वर्णिम भविष्य हैं।

वहीं, इस अवसर पर हाटी क्लब के सदस्य संजय भारद्वाज, विशाल ठाकुर, शुभम शर्मा रयाण, वीरेश ठाकुर, अंकित शर्मा, सचिन शर्मा, प्रवेश ठाकुर, ,आकाश, अनुज, राहुल, राजेश शर्मा, काटू, एवं तनुज सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *