अभिलाषी कॉलेज ऑफ फार्मेसी के फॉर्म उत्सव में छात्रों का शानदार प्रदर्शन

नेरचौक, 1 मई :  अभिलाषी कॉलेज ऑफ फार्मेसी में चार दिन तक चला  फॉर्म  उत्सव संपन्न हो गया है। समारोह के मौके पर  फॉर्म  उत्सव के दौरान आयोजित की गई सांस्कृतिक और खेल प्रतियोगिताओं सहित परीक्षाओं और कॉलेज की अन्य गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन किया गया। जिसमें छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 

क्रिकेट प्रतियोगिता में लड़कियों में चौथे सेमेस्टर और लड़कों में छठे सेमेस्टर की टीम विजेता रही। वॉलीबाल और कबड्डी में चौथे सेमेस्टर के छात्रों ने फाइनल में बाजी मारी।  जबकि लड़कियों की कबड्डी में चौथे सेमेस्टर की छात्राएं विजयी रही। चैस प्रतियोगिता में आठवें सेमेस्टर की वैशाली और कैरम में लड़कियों में प्रिया की टीम और लड़कों में  छठे सेमेस्टर का करुण विजय रहा। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. भूपेंद्र तोमर ने छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया। 
अभिलाषी ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. आर के अभिलाषी, एमडी डॉ. ललित अभिलाषी और सचिव नरेंद्र कुमार ने छात्र छात्राओं को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर छात्र छात्राओं ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी। 

अभिलाषी यूनिवर्सिटी नेरचौक के स्कूल ऑफ वेटरनरी साइंस में पशु चिकित्सा दिवस का आयोजन किया गया। यूनिवर्सिटी के प्रो. चांसलर डॉ. ललित अभिलाषी ने बतौर मुख्यातिथि और डॉ. प्रोमिला अभिलाषी ने कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। 
यूनिवर्सिटी के डीन एग्रीकल्चर डॉ. डी आर ठाकुर ने मुख्य अतिथि सहित कार्यक्रम में पहुंचे मेहमानों का स्वागत किया और छात्र छात्राओं का पशु चिकित्सा को लेकर मार्गदर्शन किया। इस मौके पर छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए। कार्यक्रम के दौरान छात्र छात्राओं के बीच पोस्टर और रंगोली प्रतियोगिताएं भी आयोजित कराई गई। 


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *