शाहपुर में कुश्ती व दंगल छिंज मेला आयोजित : सरवीण चौधरी 

धर्मशाल,  24 अप्रैल  : शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के धारकंडी रिडकमार छिंज मेले में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री हिमाचल प्रदेश सरवीण चौधरी ने शिरकत की और दंगल के विजेता तथा उपविजेता पहलवानों को पुरस्कृत किया। सरवीण ने रिडकमार मेला कमेटी को मेले के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि इन मेलों में स्थानीय पहलवानों और खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि इन मेलों में आयोजित होने वाले दंगल के प्रति लोगों में बड़ी उत्सुकता होती है, और यहां पूरे उत्तर भारत से पहलवान अपने अपने हुनर का प्रदर्शन करते हैं। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने रिडकमार में स्टेज शेड बनाने के लिए दो लाख और सीढियां बनाने के दो लाख की धनराशि देने तथा मेला कमेटी को 31 हजार देने की घोषणा की।

 इस अवसर पर एसडीओ लोक निर्माण विभाग बलबीत ,पार्षद सतीश, मेला कमेटी प्रधान दूनी चंद शर्मा, सचिव सतीश शर्मा, प्रधान रिडकमार चंचला देवी उप प्रधान जगन्नाथ , दरीणी ने प्रधान शमा महाजन , प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट दीपक अवस्थी,  प्रधान घरोह तिलक राज शर्मा , सक्रिय कार्यकर्ता राकेश मनु, दिलीप शर्मा ,  प्रवीण सुमन कुमार,  जगदीश, अनिल महाजन सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *