जिला न्यायालय में अधिवक्ताओं और स्टाफ ने लगवाई वैक्सीन

चंबा,1 जून : कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला न्यायालय चंबा के परिसर में मंगलवार को टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंबा राजेश तोमर और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव पंकज गुप्ता विशेष रूप से मौजूद रहे। इस दौरान कुल 130 अधिवक्ताओं व न्यायालय स्टाफ को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। 

जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंबा राजेश तोमर ने कहा कि हाल ही में सरकार द्वारा न्यायालय के स्टाफ और अधिवक्ताओं को फ्रंटलाइन कर्मचारी घोषित किया गया है। न्यायालय परिसर में जिले के कोने- कोने से लोग पहुंचते हैं, इसलिए यहां कोरोना संक्रमण का भय बना रहता है। संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से न्यायालय परिसर में ही वैक्सीनेशन करवाई जा रही है ताकि शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ाई में वैक्सीन सबसे कारगर हथियार है। टीकाकरण के साथ-साथ मास्क लगाना और शारीरिक दूरी नियम का पालन करना भी अति आवश्यक है। उन्होंने आमजनमानस से भी अपील करते हुए कहा कि हर किसी को अपनी बारी आने पर टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए ताकि सभी नागरिक सुरक्षित हों और देश को कोरोना मुक्त बनाया जा सके।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *