बिलासपुर : वरिष्ठ नागरिक सभा व प्रशासन की शहर के ज्वलंत मुद्दों को लेकर बैठक आयोजित

 ADC ने सभी मांगों को समय पर पूरा करने का दिया आश्वासन
बिलासपुर, 27 अप्रैल : जिला मुख्यालय के बचत भवन में बिलासपुर शहर के वरिष्ठ नागरिक सभा और प्रशासन के बीच शहर के विभिन्न ज्वलंत मुद्दों को लेकरबैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता अतिरिक्त उपायुक्त डॉ निधि पटेल ने की। इस दौरान रोड़ा सेक्टर में पुनः पोस्ट ऑफिस स्थापित करने के बारे में चर्चा की गई जिस पर अतिरिक्त उपायुक्त ने विभाग को इस संबंध में जल्द पत्राचार करने के निर्देश दिए।

बैठक में एम्स के लिए सुबह दोपहर के समय ई बस सर्विस चलाने की मांग रखी गई जिस पर प्रशासन ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ नागरिक सभागार के लिए कंक्रीट की सीढ़ियों को जल्द बनाने के निर्देश दिए गए। बैठक में कोर्ट से लिंक रोड राष्ट्रीय राजमार्ग तक सड़क विस्तारित करने के बारे में लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए गए। इस सड़क के लिए उपलब्ध करवाए गए धन का इस्तेमाल शीघ्र करने और अतिरिक्त धन की व्यवस्था के लिए पत्राचार करने के निर्देश दिए गए। गुरुद्वारा चौक से इंदिरा भवन तक पैदल रास्ता निर्माण के लिए नगर परिषद को प्राक्कलन बनाकर धनराशि उपलब्ध करवाने और इस संबंध में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश भी अतिरिक्त उपायुक्त ने दिए।

उन्होंने लक्ष्मी नारायण मंदिर व हनुमान मंदिर के बाहर खराब लाइटों को फिर से चालू करने के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिए ।
 वरिष्ठ नागरिक सभा ने शहर में आवारा पशुओं से पेश आ रही समस्याओं से निजात दिलाने के लिए प्रशासन से कड़े कदम उठाने की मांग की। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि शहर के सभी ज्वलंत मुद्दों के बारे में समय-समय पर चर्चा करने के लिए वरिष्ठ नागरिक सभा के साथ बैठक आयोजित की जाएगी और सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर उप मंडल अधिकारी सदर अभिषेक गर्ग, वरिष्ठ नागरिक सभा के उपाध्यक्ष आरएल संख्यान, महासचिव मस्त राम वर्मा, ओपी गर्ग, राजकुमार टाडू, रक्षा टाडू, ओमकार कपिल, इंदिरा कपिल, अब्दुल मजीद डॉक्टर जयराम शर्मा गरजा राम ठाकुर, कमांडेंट एस एल शर्मा, नवल किशोर, राजेंद्र शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *