चंबा : विधायक पवन नैय्यर ने मल्ला संपर्क सड़क मार्ग का किया शिलान्यास

लगभग 68 लाख से निर्मित होगी 3 किलोमीटर सड़क

चंबा, 30 अगस्त : विधायक पवन नैय्यर ने पिछड़ा क्षेत्र उप योजना के अंतर्गत स्वीकृत 68 लाख से निर्मित होने वाला धुलाडा से मल्ला लगभग तीन किलोमीटर लंबी संपर्क सड़क मार्ग का शिलान्यास किया। इस संपर्क सड़क मार्ग के निर्मित होने के पश्चात गांव धुलाडा,कुलीणा,दली,गोधना,चनहेल्ला,टिपरी और मल्ला को सीधा लाभ होगा।

इस दौरान ग्राम पंचायत कुठेहड के गांव धुलाडा में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पवन नैय्यर ने कहा कि धुलाडा से मल्ला संपर्क सड़क मार्ग जल्द शुरू कर दिया जाएगा। हल्के में संपर्क सड़कों को प्राथमिकता देकर विकासात्मक कार्यों को गति प्रदान की जा रही है। किसी भी क्षेत्र का विकास उसको जोड़ने वाले सड़क मार्ग पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के दूरदराज के प्रत्येक गांव को संपर्क सड़क मार्ग के साथ जोड़ा जा रहा है, ताकि ग्रामीण क्षेत्रों का विकास सुनिश्चित हो सके।

उन्होंने यह कहा कि स्वास्थ्य,शिक्षा व बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं को गुणात्मक एवं सर्व सुलभ बनाने के लिए अनेक योजनाएं आरंभ की है। जिस पर विशेष रूप से कार्य किए जा रहे हैं। विधायक पवन नैय्यर ने विधानसभा क्षेत्र चंबा में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों का जिक्र भी किया। उन्होंने स्थानीय लोगों की मांगों को लेकर आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी सभी मांगों को समय रहते पूरा किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने नारी शक्ति महिला मंडल टिपरी और युवा शक्ति युवक मंडल धुलाडा को 25-25 हजार देने की घोषणा की।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जिसके लिए विधायक ने बच्चों को 5 हजार रुपए इनाम के तौर पर दी। इस दौरान विधायक पवन नैय्यर ने लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकतम का मौके पर निराकरण भी किया। कार्यक्रम में प्रधान ग्राम पंचायत कुठेहड तमना देवी ने विधायक पवन नैय्यर को शाॅल टोपी और चंबा थाल भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार, प्रधान ग्राम पंचायत खजियार देशराज शर्मा,प्रधान ग्राम पंचायत जांगी सुभाष कुमार,अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जीत सिंह ठाकुर, सहायक अभियंता मित शर्मा सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *