कार के सीट कवर के नीचे से नशीले कैप्सूल की खेप बरामद 

बिलासपुर, 28 अप्रैल : पुलिस थाना बिलासपुर के तहत पुलिस की टीम ने एक कार चालक से डाइफनोजाइलेट व हाइड्रोक्लोराइड व एट्रोपिन सल्फेट लोमोटिल टेबलेट बरामद करने में सफलता अर्जित की है। टीम को कुल 140 टेबलेट बरामद हुई हैं, जिनमे तीन पत्ते टेबलेट जिनमें से दो में 60-60 टेबलेट व एक पत्ते में 20 टेबलेट थी।

इलेक्ट्रॉनिक तराजू पर 10 टेबलेट का पत्ते से निकालकर वजन करने पर कुल वजन 0.60 ग्राम पाया गया। सभी टेबलेट को मिलाकर कुल 140 टेबलेट्स का औसतन वजन 8.4 ग्राम दर्ज किया गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम बुधवार को शाम करीब पांच रघुनाथपुरा में गश्त कर रही थी। करीब 5 बजे शाम को बजे रघुनाथपुरा से जबली की ओर से रही गाड़ी (एचपी33 टी- 9523) को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर चालक एकदम घबरा गया। पुलिस ने जब गाड़ी चालक से दस्तावेज मांगे तो वह कोई भी दस्तावेज पेश पुलिस न कर सका और इधर-उधर ताकने लगा।

पुलिस को उसकी गतिविधियों पर शक हो गया, जिसके आधार पर दौरान पर गाड़ी की तालाशी ली तो गाड़ी की चालक सीट पर लगे सीट कवर के नीचे डाइफनोजाइलेट व हाइड्रोक्लोराइड और एट्रोपाइन सल्फेट लोमोटिल के तीन पत्ते टेबलेट सहित जिनमें से दो टेबलेट पत्ते में 60-60 टेबलेट व एक पत्ते में 20 टेबलेट कुल 140 टेबलेट बरामद हुई है।

पूछताछ के दौरान गाड़ी चालक की पहचान विक्रमजीत पुत्र राजिंद्र पाल वार्ड नंबर 11 गांव व डाकघर लखनपुर तहसील सदर जिला बिलासपुर उम्र 29 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *