सुजानपुर के दाड़ला में रविवार को विपिन सिंह परमार करेंगे जनमंच की अध्यक्षता

हमीरपुर, 2 अप्रैल : आम लोगों की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ किए गए जनमंच कार्यक्रम की अगली कड़ी में 3 अप्रैल को जिला हमीरपुर के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दाड़ला में जनमंच का आयोजन किया जाएगा। इसकी अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार करेंगे। जिला और उपमंडल प्रशासन ने जनमंच की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

उपायुक्त देब श्वेता बनिक ने बताया कि यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे आरंभ होगा। इसमें क्षेत्र की छह ग्राम पंचायतों दाड़ला, चबूतरा, री, मनिहाल, बनाल और करोट के निवासियों की समस्याओं की सुनवाई की जाएगी। उपायुक्त ने बताया कि इन पंचायतों के निवासियों से पहले ही शिकायतें आमंत्रित कर ली गई हैं।  पंचायत कार्यालयों में प्राप्त शिकायतों को संबंधित विभागों को प्रेषित किया जा रहा है।

उपायुक्त ने बताया कि जन शिकायतों का निपटारा जनमंच से पहले ही करने के लिए उक्त पंचायतों में प्री-जनमंच कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके अलावा सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के लिए भी विशेष अभियान चलाया गया है। उपायुक्त ने सभी छह ग्राम पंचायतों के निवासियों से जनमंच कार्यक्रम का लाभ उठाने की अपील की है।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *