4 दिसंबर को दिव्यांग के लिए आयोजित होगी जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं

पुलिस ग्राउंड बारगाह में होगा विभिन्न खेलों का आयोजन

चंबा, 30 नवंबर : जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ग्राउंड (बारगाह) चंबा में 4 दिसंबर को दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए जिला स्तरीय प्रतिभा खोज खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के महिला व पुरुष प्रतिभागियों के लिए सो, दो सो तथा चार सो मीटर दौड़,13 से 17 वर्ष आयु वर्ग के दृष्टिबाधित खिलाड़ियों के लिए सो मीटर रस्सी कूद, कम सुनने वाले खिलाड़ियों के लिए सो मीटर दौड़, शारीरिक रूप से दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए पचास मीटर सहायक दौड़ व सॉफ्टबॉल फेंकना तथा मानसिक रूप से अक्षम बच्चों के लिए सो मीटर दौड़, वालीबॉल तथा बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक खिलाड़ी 4 दिसंबर को प्रातः 10 बजे पुलिस ग्राउंड बारगाह स्थित जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी चंबा के कार्यालय में पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी बताया कि जिला स्तर पर इन प्रतिस्पर्धा में प्रथम स्थान हासिल करने वाले दिव्यांग खिलाड़ियों को दिसंबर माह के आगामी सप्ताहों में प्रस्तावित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्रदान किया जाएगा जिसके लिए समस्त खर्चे युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा वहन किया जाएगा।


Posted

in

, ,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *