राजगढ़ में 29 जुलाई को मनाया जाएगा स्तरीय बिजली महोत्सव : कपिल तोमर

राजगढ, 27 जुलाई : उप मण्डल स्तरीय बिजली महोत्सव समारोह के आयोजन के संबंध में की जाने वाली तैयारियों को लेकर एसडीएम राजगढ़ कपिल तोमर की अध्यक्षता में उपमण्डलाधिकारी कार्यालय राजगढ़ के सभागार में बैठक आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि यह समारोह 29 जुलाई को 11 बजे अंबेडकर भवन, राजगढ़ में मनाया जाएगा। इस समारोह के मुख्य अतिथि माननीय लोक सभा सांसद सुरेश कश्यप होंगे और स्थानीय विधायिका रीना कश्यप विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी।

एसडीएम ने बताया कि आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत ’’उज्ज्वल भारत, उज्ज्वल भविष्य ऊर्जा-2047’’ थीम के अन्तर्गत बिजली महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एलईडी सक्रीन के माध्यम से बिजली के क्षेत्र में उपलब्धियों के बारे में लघु फिल्में भी दिखाई जाएंगी। इसके अतिरिक्त नुक्कड़ नाट्क के माध्यम से लोगों को उपभोकता अधिकारों के प्रति जागरूक करने के अलावा ऊर्जा के क्षेत्र में उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया जाएगा। 

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी तैयारियां समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए। बैठक में अधीक्षण अभियंता एसजेवीएनएल आरएस कौशल, अधिशाषी अभियंता विद्युत नरेंद्र ठाकुर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *